पूर्व मुख्यमंत्री फडवणीस सिंधी समाज से फेसबुक पर मुखातिब होंगे

0
997
पूर्व

नागपुर : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज, गुरुवार 13 अगस्त को रात्रि 8 से 9 तक विश्व सिंधी सेवा संगम की ओर से फेसबुक पेज पर दुनिया भर के और देश के सिंधी समाज से लाइव चर्चा करेंगे. उनके साथ चितौड़गढ़ (राजस्थान) के सांसद सीपी जोशी भी लाइव चैट शो में शामिल होंगे यह जानकारी विश्व सिंधी सेवा संगम के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने दी.  
पूर्व  
उन्होंने बताया कि विश्व सिंधी सेवा संगम के इंटरनेशनल अध्यक्ष और लायन के इंटरनेशनल अध्यक्ष लायन डॉ. राजू मनवानी की सिंधी समाज के बारे में इस शो में देवेंद्रजी फडणवीस और सांसद सीपी जोशी से बातचीत होगी. विश्व सिंधी सेवा संगम के फेस बुक पेज, डॉ. राजू मनवानी के फेसबुक, यूट्यूब पेज के अलावा यह शो पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के फेसबुक, यूट्यूब, और उनके नेट मीडिया पेज में यह प्रोग्राम प्रसारित होगा.

कार्यक्रम हिंदी में होगा, इसीलिए पूरे विश्व के सभी दर्शक इसे देख सकते हैं. मोटवानी ने सिंधी समाज सहित सभी मान्यवरों से विश्व सिंधी सेवा संगम इंटरनेशनल के द्वारा आयोजित महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्रजी फडणवीस का ‘लाइव जेंटलमैन शो’ गुरुवार रात्रि 8 से 9 बजे जरूर देखने का आग्रह किया है.

NO COMMENTS