BJS का राष्ट्रीय बिजनेस कॉन्क्लेव 11 व 12 को नागपुर में

0
309
BJS

• देशभर से 200 विशेषज्ञ, व्यवसायी व उद्यमी होंगे शामिल

संजय आचलिया,
अमरावती :
भारतीय जैन संगठन (BJS) की ओर से नागपुर में आगामी 11 और 12 जनवरी को राष्ट्रीय व्यापार सम्मेलन (National Business Conclave) का आयोजन किया गया है. इसकी जानकारी नागपुर से आए रजनीश जैन ने आज रविवार, 5 जनवरी को अमरावती के ओसवाल भवन, जनार्धन पेठ में आयोजित एक सभा में BJS दी. उन्होंने अमरावती के सभी व्यवसायियों से इस व्यापार सम्मलेन में शामिल होकर उससे लाभ उठाने का निवेदन किया.

BJS
नागपुर के रजनीश जैन रविवार, 5 जनवरी को अमरावती के ओसवाल भवन, जनार्धन पेठ में भारतीय जैन संगठन के आयोजन की जानकारी देते हुए. 

पंजीकरण की अंतिम तारीख 7 जनवरी  
नागपुर में भारतीय जैन संगठन (BJS) के इस कॉन्क्लेव का आयोजन नैवेद्यम नॉर्थस्टार में आगामी शनिवार, 11 और रविवार, 12 जनवरी को होगा. इसमें शामिल होने वाले बंधुओं को मंगलवार, 7 जनवरी तक अपना पंजीकरण (रजिस्ट्रेशन) कर अपना स्थान सुनिश्चित कर लेने का आह्वान किया गया है. पंजीकरण की अंतिम तारीख 7 जनवरी है.

परिवर्तनों के लिए तैयार करना ही आयोजन का उद्देश्य  
उन्होंने बताया कि युवाओं के लिए तेजी से बदल रहे इस समय में उद्यमिता व व्यवसाय के नए आयाम स्थापित करने के लिए नई जानकारियों की बहुत अधिक जरूरत है. इसमें यह कार्यक्रम मील का पत्थर साबित होगा. उन्होंने कहा कि पारंपरिक व्यवसायों के अब दिन लद गए हैं. अगर समय रहते हम नहीं चेते तो बहुत जल्द हमारा अस्तित्व ही समाप्त होने को है. इसलिए समय रहते आने वाली परिस्थियों का आकलन कर अपने में परिवर्तन लाना जरूरी है. ऐसे परिवर्तनों के लिए व्यवसायियों और उद्यमियों को तैयार करना ही इस आयोजन का उद्देश्य है.

नागपुर में आयोजित भारतीय जैन संगठन (BJS) के इस राष्ट्रीय कॉन्क्लेव में देशभर से विभिन्न क्षेत्रों से 200 से ज्यादा विशेषज्ञ और व्यवसायी व्यवसाय के विभिन्न क्षेत्रों की जानकारी देंगे. साथ ही उनके साथ सभी को बातचीत करने का अवसर भी मिलेगा,

भारतीय जैन संगठन (BJS) के नेशनल कॉन्क्लेव में पैनल डिस्कशन, व्यावसायिक बारीकियों में अंतर्दृष्टि, उभरती हुई प्रौद्योगिकी के लाभ जैसी जानकारियां मिलेंगी. स्टार्टअप के परिप्रेक्ष्य, पूंजी बाजार पर दृष्टिकोण और व्यापार गुरुओं से ज्ञान साझा सत्र होंगे, जिसमें प्रममुखता से वल्लभ भंसाली मुंबई, अनुज जैन, ज्ञान पांडे हैदराबाद, प्रो परिमल मर्चेंट दुबई, प्रदीप लोखंडे पुणे, शशिकांत चौधरी नागपुर, सुश्री  रुजान खंबाटा अहमदाबाद आदि देश के जाने माने मान्यवर कॉन्क्लेव में मार्गदर्शन करेंगे.

भारतीय जैन संगठन (BJS) की ओर से समस्त व्यवसाइयों और उद्यमियों से निवेदन किया गया है कि वे अपने मित्रों सहित इसमें सहभागिता के लिए समन्वयक रजनीश जैन नागपुर 9373104897, वरुण पारेख नागपुर 9890920892, विदर्भ अध्यक्ष संजय आचलिया अमरावती 9422157298, विदर्भ सचिव धर्मेन्द्र मुणोत 9226126228 से संपर्क कर अपना पंजीकरण करा सकते हैं. पंजीकरण के लिए आवेदन ऑनलाइन भी करा सकते हैं, साथ ही रजिस्ट्रेशन फॉर्म भी उपलब्ध है.

उपरोक्त कार्यक्रम के लिए अमरावती में आयोजित सभा में सुरेंद्र जैन, बिपिन जैन कोठारी, आदित्य कोठारी, अक्षय सामरा हुक्मीचंद, सामरा शरद सामरा, यश महावीर सामरा, सारडा, अरविंद लुंकड़, गौरव लुणावत, अशोक धोका, अनिल मुणोत, हरीश गान्धी, हरीश खींवसरा, प्रफुल्ल बोथरा, सचिन बोथरा, माणक ओस्तवाल, पन्ना ओस्तवाल, नीलेश कांठलिया, आनंद ओस्तवाल, बोकरिया राजेश, संदीप सुराणा, बोकरिया राजेश चोरडिया आदि उपस्थित थे.

NO COMMENTS