सूर्योदय परिवार ने की आत्महत्या पीड़ित किसान परिवारों की मदद

...पुलगांव सूर्योदय परिवार के सभी सदस्यों ने भय्यूजी महाराज द्वारा शुरू किए गए परमार्थ के कार्य को इसी प्रकार आगे भी जारी रखने का संकल्प लिया.

0
354

उर्वरक की बोरियां, बीज के पैकेट और बच्चों के लिए स्कूली सामग्री वितरित की

अश्विन शाह
पुलगांव (वर्धा) :
पुलगांव तहसील के आत्महत्या पीड़ित 17 किसान परिवारों के सदस्यों को यहां उर्वरक की बोरियां और बीज के पैकेट वितरित किए गए. साथ ही उनके बच्चों के लिए स्कूल बैग, कापियां एवं अन्य स्कूली सामग्रियां भी वितरित की गई. इन किसान परिवारों को स्व. भय्यूजी महाराज द्वारा स्थापित सूर्योदय आश्रम परिवार और श्री सद्गुरु दत्त द्धार्मिक एवं परमार्थ ट्रस्ट के स्थानीय सदस्यों ने ये सामग्रियां वितरित की.

आरंभ में भय्यूजी महाराज के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इस अवसर पर पुलगांव सूर्योदय परिवार के सभी सदस्यों ने भय्यूजी महाराज द्वारा शुरू किए गए परमार्थ के कार्य को इसी प्रकार आगे भी जारी रखने का संकल्प लिया.

कार्यक्रम में पत्रकार संघ के अध्यक्ष प्रभाकर शतारकर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष रमेश सावरकर, शहर एनसीपी अध्यक्ष श्याम देशमुख, शहर भाजपा अध्यक्ष मंगेश झाड़े, शेतकरी संगठन के नेता गजानन निकम, पूर्व पं.स. सभापति मनोज वसू, पूर्व न.प. अध्यक्ष गिरीश चौधरी आदि ने अपने विचार व्यक्त किए और भय्यूजी महाराज द्वारा किसानों और अन्य जरूरतमंदों के लिए शुरू किए गए परमार्थ और सेवा कार्यों का स्मरण किया. उन्होंने सूर्योदय परिवार के स्थानीय लोगों की कार्य की भी सराहना की और अपनी ओर से उन्हें सहयोग का वचन दिया.

कार्यक्रम के आयोजन में सूर्योदय परिवार के मदन पनिया, बहादुर चौधरी, जुगल टावरी, उमेश शर्मा, केवल माकन, विलास भट्टड़, चेतन व्यास, शुभकरण सुराणा, प्रेमप्रकाश पाटनी, राजेश जैन, प्रशांत राऊत, सतीश सुराणा, अमित चौधरी, मंगेश गवराले, अक्षय वानखेड़े, मिथुन कांबले, संदीप आदि अनेक सदस्यों ने सहयोग किया.

कार्यक्रम का संचालन अश्विन शाह और प्रकाश बियाला ने किया. अंत में सूर्योदय परिवार की ओर से कार्यक्रम में उपस्थित सभी महानुभावों और सभी किसान परिवार के सदस्यों का आभार माना.

NO COMMENTS