नाग विदर्भ चेंबर ने किया सेंट्रल व दक्षिण-पूर्व रेलवे के अधिकारियों का सत्कार

0
1685

होम प्लेटफार्म 8 से हावड़ा की ओर की ट्रेनों को स्टॉपेज देने पर हो रही समस्या से अवगत कराया

नागपुर : नाग विदर्भ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की ओर से बुधवार को यहां सेंट्रल रेलवे के नए पदस्थापित डीआरएम सोमेशकुमार और वरिष्ठ डीसीएम के.के. मिश्रा सहित दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे के नए पदस्थापित वरिष्ठ डीसीएम आशुतोष श्रीवास्तव का शाल श्रीफल बुके देकर उनके कार्यालय में सत्कार किया गया.

यह सत्कार चेम्बर की रेलवे सब कमेटी के संयोजक ZRUCC सदस्य प्रताप मोटवानी के संयोजन में चेम्बर के उपाध्यश और सेंट्रल रेलवे के DRUCC सदस्य अश्विनभाई मेहाडिया, महासचिव और दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे के DRUCC सदस्य संजयभाई अग्रवाल और चेम्बर के सहसचिव रामविलासजी तोतला ने किया.

इस अवसर पर रेलवे के संदर्भ में आयोजित चर्चा में चेम्बर ने बताया कि होम प्लेटफार्म 8 से जो हावड़ा से जाने वाली ट्रेनों को स्टॉपेज दिया गया है. लेकिन वहां सुविधाएं नहीं होने से यात्रियों को परेशानी हो रही है. उस संदर्भ में वरिष्ठ डीसीएम मिश्रा ने बताया कि यात्रियों को होने वाली असुविधा से अब ज्यादातर ट्रेनों का स्टापेज पूर्ववत प्लेटफार्म में वापस कर दिया है. कुछ ट्रेन को ही होम प्लेटफार्म में स्टापेज दिया जा रहा है.

सेंट्रल रेलवे के डीआरएम सोमेश कुमार ने बताया कि नागपुर स्टेशन सहित अजनी स्टेशन पर सभी सुविधाएं और विकास कार्य किए जाएंगे. यात्रियों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी.

चेम्बर ने उनका आभार माना और उनका कार्यकाल सबसे बेहतरीन हो ऐसी शुभकामनाएं दी साथ ही उनको चेम्बर आने का आमंत्रण भी दिया. दक्षिण-पूर्व रेलवे के वरिष्ठ डीसीएम आशुतोष श्रीवास्तव से भी इतवारी स्टेशन कलमना गुड्स शेड्स के संदर्भ में चर्चा हुई. उन्होंने व्यापारियों की किसी भी प्रकार की समस्याओं को सुलझाने का आश्वासन दिया.

NO COMMENTS