नांदेड़ जा रहे सिख परिवार के 10 लोगों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु, दो घायल

0
2874
नागपुर-तुलजापुर नेशनल हाइवे पर ट्रक के साथ दुर्घटनाग्रस्त तवेरा कार और ट्रक.

सभी मृतक पंजाब और दिल्ली के, कोसदानी घाट में तवेरा कार की ट्रक से सीधी टक्कर

रवि लाखे/दिनेश चोरडिया
यवतमाल :
नागपुर- बोरी- तुलजापुर राष्ट्रीय महामार्ग पर एक तवेरा कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में मौके पर ही 10 लोगों की जान चली गई. आज शुक्रवार 1 जून की सुबह 6.30 बजे यह दुर्घटना आर्णी तहसील के कोसदानी घाट में हुई. मृतकों में चार पुरुष, चार महिला और दो बच्चियां शामिल हैं. इस दुर्घटना में दो लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं.

सभी मृतक पंजाब और दिल्ली के सिख परिवार के हैं. पूरा परिवार एक विवाह समारोह में नागपुर आया था. सभी नागपुर से ही तीन तवेरा कारों में दर्शन के लिए नांदेड़ जा रहे थे. यह दुर्घटना एक तवेरा कार के साथ हुई. सभी मृतकों और घायलों को यवतमाल के शासकीय अस्पताल भेज दिया गया है.

उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व ही इसी नागपुर- बोरी- तुलजापुर राष्ट्रीय महामार्ग पर एसटी की एक शिवशाही बस के दुर्घटनाग्रत हो जाने पर एक महिला यात्री सहित दो लोगों की मृत्यु हो गई थी और 18 यात्री घायल हुए थे. यह लग्जरी बस एक मोटरसाइकिल सवार को ओवरटेक करने में फिसल कर मार्ग पर ही पलट गई थी. इस दुर्घटना में दूसरा मृतक मोटरसाइकिल सवार था.

तवेरा कार के मृतकों और घायलों के नाम, उनके परिजनों और उनके परिवार के अन्य लोगों के नाम का पता नहीं चल सका है. विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है.

NO COMMENTS