पुत्रवधु का यौन शोषण करने वाला शख्स गिरफ्तार

0
107

मानसिक रूप से कमजोर अपने पुत्र से दो वर्ष पूर्व करावाया था विवाह

कामठी (नागपुर) : मानसिक रूप से कमजोर अपने पुत्र से दो वर्ष पूर्व विवाह करवाने के बाद दो वर्षों से अपनी पुत्रवधु का यौन शोषण करने वाले श्वसुर राजदत्त उर्फ राजू (52) को न्यू कामठी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में सबसे दुःखद और शर्मनाक स्थिति यह थी कि पुत्रवधु ने अपनी सास से बार-बार अपने साथ हो रहे दुष्कर्म की शिकायत की, दुष्कर्मी श्वसुर से बचाने के लिए गिड़गिड़ाई, लेकिन सास अपने पति के दुष्कर्म पर पर्दा डाले रही. यौन पीड़िता इस दौरान तीन बार गर्भवती भी हुई, लेकिन हर बार गर्भपात हो गया.

23 वर्षीय पीड़िता का विवाह दुष्कर्मी राजू के पुत्र से मई 2016 में हुआ था. पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार पितातुल्य श्वसुर राजू ने अपने पुत्र की कमजोरी का फायदा उठाते हुए अप्रैल 2018 तक अपनी पुत्रीतुल्य पुत्रवधु को अपनी हवश का शिकार बनाता रहा. सास द्वारा हर बार परिवार और स्वयं उसकी बदनामी का डर बता कर उसे मुंह बंद रखने को मजबूर किया. पीड़ित महिला ने अंततः अपने रिश्तेदारों को अपनी दुर्दशा बताई, इसके बाद उसने अपने दुष्कर्मी श्वसुर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.

न्यू कामठी पुलिस स्टेशन की महिला पीएसआई मेश्राम ने राजदत्त उर्फ के विरुद्ध भादंवि की दफा 376(2)(एन) अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY