ठाणे जासूसी कांड : जैकी श्रॉफ की पत्नी आयेशा भी आई लपेटे में

0
2465
अभिनेता पति जैकी श्रॉफ के साथ आएशा श्रॉफ.

कंगना, नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ नए-नए बॉलीवुड कनेक्शन आ रहे हैं सामने

मुंबई : ठाणे जासूसी कांड में मामले में गिरफ्तार वकील रिजवान से पूछताछ और जांच से पता चला है कि अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयेशा श्रॉफ ने अभिनेता साहिल खान का कॉल डाटा रिकॉर्ड निकलवाकर आरोपी वकील को दिया था. ठाणे क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि आयेशा श्रॉफ ने सीडीआर किससे निकलवाया था. साहिल खान कभी उनके व्यवसायिक भागीदार रहे थे.

त्रिमुखे के अनुसार आयेशा श्रॉफ से भी पूछताछ हो सकती है. ठाणे जासूसी कांड में अब तक 12 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 12वें आरोपी वकील रिजवान सिद्धिकी हैं. रिजवान पर आरोप है कि उसने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी का कॉल डाटा रिकॉर्ड मैग्नम डिटेक्टिव एजेंसी से निकलवाया था, जो गैरकानूनी है. रिजवान की जांच में एक और बड़ा नाम अभिनेत्री कंगना राणावत का भी सामने आया है.

डीसीपी त्रिमुखे के अनुसार अभिनेत्री कंगना राणावत ने अभिनेता हृतिक रोशन का मोबाइल नंबर आरोपी वकील रिजवान को दिया था. अब पुलिस इस जांच में लगी है कि रिजवान को हृतिक रोशन का नम्बर क्यों दिया गया था? ज्ञातव्य है कि पिछले साल कंगना और हृतिक रोशन में विवाद हुआ था, जिसकी शिकायत मुंबई साइबर सेल में की गई थी.

NO COMMENTS