अक्षय के बाद कोरोना पीड़ितों की मदद में सामने आए अजय देवगन

0
458
अक्षय

मुंबई : लगातार खतरनाक होती जा रही कोरोना महामारी की दूसरी लहर की इस मुश्किल की घड़ी में ब़ॉलीवुड सितारे एक बार फिर मदद के सामने आ रहे हैं. अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स डोनेट करने के बाद अब अजय देवगन ने भी मदद करने में हाथ बढ़ाया है.

बताया गया कि अजय देवगन ने मुंबई के शिवाजी पार्क में 20 बेड वाले कोविड ICU बनाने में सहायता किया है. इस नेक काम को करने के लिए उन्होंने अपनी टीम संग हिंदुजा अस्पताल के साथ हाथ मिलाया है.

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने शिवाजी पार्क के एक हॉल को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट से लैस 20 बेड के कोविड-19 के मरीजों के निर्धारित कर दिया है. इसके लिए अजय देवगन, आनंद पंडित, बोनी कपूर, लव रंजन, समीर नायर और कई अन्य लोगों ने भी बीएमसी के “स्माइली अकाउंट” में 1 करोड़ रुपए से अधिक का योगदान दिया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस कोविड ICU की निगरानी पीडी हिंदुजा अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा की जाएगी, शिवाजी पार्क में स्थिती है.

अजय देवगन से पहले आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, अक्षय कुमार अपनी पत्नी के साथ कोविड पीड़ितों की मदद की है. अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के संग मिलकर कोरोना मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स डोनेट किए हैं. वहीं आयुष्मान ने धनराशि डोनेट किया है.

 

NO COMMENTS