महानायक के ‘झुंड’ के वीडियो टीजर के साथ रिलीज डेट का भी ऐलान

0
1917
झुंड

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘झुंड (Jhund)’ का वीडियो टीजर आज मंगलवार को जारी किया. 1 मिनट 12 सेकेंड का यह वीडियो काफी मजेदार है. वीडियो की शुरुआत ही अमिताभ बच्चन की आवाज से होती है. बैकग्राउंड से अमिताभ बच्चन की अवाज आती है कि ‘झुंड नहीं कहिए सर, टीम कहिए…’ इसके बाद सामने आता है (नागपुर के महात्मा ज्योतिबा फुले मार्केट के भीतर) एक बच्चों का झुंड, जिनके हाथों में होता है बल्ला, चेन और डंडा. फिल्म के इस वीडियो टीजर को देखने के बाद आपको पूरी फिल्म देखने की इच्छा होने लगेगी.

रिलीज डेट का भी ऐलान  
‘झुंड’ के इस वीडियो टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. यह फिल्म इसी साल 8 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नागराज मंजुले द्वारा निर्देशत इस फिल्म में बिग बी एक आदिवासी शिक्षक बने हैं. इसके पहले भी अमिताभ बच्चन फिल्म ‘मोहब्बतें’, ‘आरक्षण’ और ‘ब्लैक’ में टीचर का रोल अदा कर चुके हैं. उम्मीद हैं कि बिग बी और नागराज की ये जोड़ी पहली बार लोगों को पैसा वसूल एंटरटेनमेंट परोसेगी.  


सोमवार को जारी हुआ पोस्टर 
सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन को पीछे से दिखाया गया है. पोस्टर में वह किसी मैदन के पास खड़े हैं और उनके ठीक सामने एक बाउंड्री है, उनके बाएं साइड नीचे एक फुटबॉल रखा है और दाहिने तरफ एक टूटी फूटी गाड़ी नजर आ रही है.

कहानी, नागपुर के फुटबॉल कोच की
इस फिल्म के कुछ महत्व के दृश्य की शूटिंग नागपुर में हुई है. फिल्म की कहानी भी नागपुर के रहने वाले फुटबॉल कोच विजय बरसे के जीवन पर आधारित है. जिन्होंने झुग्गी में रहने वाले बच्चों को प्रेरित करते हुए फुटबॉल की ट्रेनिंग दी और ‘स्लम सॉकर’ नाम की टीम बनाकर उनके सपनों को पूरा किया. इस फिल्म के प्रोड्यूसर नागराज पोपटराव मंजुले, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोरा, सविता राज हिरेमथ, राज हिरेमथ, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार हैं.

NO COMMENTS