दीपिका वाले विज्ञापनों को दिखाने में कटौती शुरू

0
173
विज्ञापनों

मुंबई : अखबारों व मीडिया विज्ञापनों और फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से अपने कनेक्शन को लेकर प्रमुख ब्रांड्स सतर्कता बरतने लगे हैं. अब वे उन विज्ञापनों को दिखाने में कटौती करने लगे हैं, जिनमें दीपिका हैं.

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में नकाबपोशों ने छात्रों पर लोहे के रॉड, चेन और लाठियों से हमला किया था. इसके विरोध में लेफ्ट विंग के छात्रों की ओर से आयोजित एक प्रदर्शन में दीपिका पादुकोण भी कैंपस में गई थीं. इससे नाराज एक वर्ग ने दीपिका की नई फिल्म छपाक का विरोध शुरू कर दिया. अब विवाद को देखते हुए ब्रांड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं.

23 ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करती हैं दीपिका
कुछ ब्रांड्स ने बताया कि वे दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल के लिए कम दिखा रहे हैं. दीपिका लक्स, ब्रिटानिया के गुड डे, लॉरियल, तनिष्क, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक सहित 23 ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करती हैं. दीपिका की नेटवर्थ 103 करोड़ रुपए की है. ट्विटर पर उनके 2.68 करोड़ फॉलोअर हैं. बताया जाता है कि एक फिल्म के लिए वह 10 करोड़ रुपए और विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपए लेती हैं.

दो हफ्तों के लिए रोका विज्ञापन
एक मीडिया बाइंग एजेंसी के एग्जिक्यूटिव को मझोले आकार के एक ब्रांड ने कहा कि दीपिका वाले उसके विज्ञापन करीब दो हफ्तों के लिए रोक दिए जाएं. उम्मीद है कि तब तक विवाद ठंडा पड़ जाएगा.’ इसके बाद मीडिया बाइंग एजेंसी को दीपिका वाले विज्ञापन रोकने पड़े हैं. 

ट्रोल्स के निशाने पर दीपिका
अपनी फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज से तीन दिन पहले दीपिका 7 जनवरी को JNU कैंपस गई थीं. गुंडों के हमले में घायल JNU छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष के पास खड़ी दीपिका की तस्वीर वायरल हो गई थी. इस पर जहां उनके साहस की प्रशंसा की गई थी, वहीं कई मंत्रियों, दक्षिणपंथी ट्रोल्स आदि ने उन पर निशाना साधा था.

NO COMMENTS