रेप पीड़िता को ही शिकायत करने पर पीटा, महिलाएं बनी रहीं तमाशबीन

0
65

छत्तीसगढ़ के एक गांव का मामला, वीडियो सामने आने पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

रायपुर (छत्तीसगढ़) : प्रदेश के कांकेर जिले में एक नाबालिग लड़की की ओर से एक शख्स के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराए जाने पर पीड़ित लड़की के साथ स्थानीय लोगों द्वारा पिटाई करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. यह वीडियो 9 सितंबर को बलात्कार का मामला दर्ज होने से पहले बनाए गए थे.

पिटाई की घटना के दो दिन बाद इसका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसमें स्थानीय लोगों के सामने कथित तौर पर शिकायतकर्ता लड़की को बुरी तरह पीटा जा रहा है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

मंगलवार को उसी गांव से एक अन्य वीडियो सामने आया, जिसमें एक महिला पर हमला किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, वीडियो में नजर आ रही महिला के घर के भीतर नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया गया. खबरों के मुताबिक जब नाबालिग लड़की की पिटाई की जा रही थी तो गांव की औरतें भी तमाशा देख रही थी, किसी ने भी उसे छुड़ाने की कोशिश नहीं की.

छतीसगढ़ पुलिस ने पुष्टि की कि दोनों वीडियो क्लिप रायपुर से करीब 250 किलोमीटर दूर गांव में हुई एक बैठक के दौरान बनाये गए थे. यह वीडियो 9 सितंबर को बलात्कार का मामला दर्ज होने से पहले बनाए गए थे. पुलिस ने बताया कि वीडियो के सामने आने के बाद एक और मामला दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY