झप्पी नहीं, झटका दिया है पीएम को राहुल ने : शिवसेना

0
190

>भाजपा पर मास्टरस्ट्रोक करार दिया, सेना नेता संजय राउत की प्रतिक्रया

नई दिल्ली : संसद के मॉनसून सत्र में शुक्रवार को सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर तमाम दल अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. भाषण के दौरान राहुल गांधी के अलग-अलग तेवर और फिर अपनी सीट से उठकर प्रधानमंत्री को गले लगाना चर्चा का विषय बना हुआ है. बीजेपी ने जहां इसे संसद की गरिमा के खिलाफ बताया है तो कांग्रेस ने इसे राहुल का भाजपा पर मास्टरस्ट्रोक करार दिया है. बीजेपी के सहयोगी दल शिवसेना तो इसे प्रधानमंत्री के लिए झटका बताया है.

शिवसेना नेता संजय राउत ने राहुल के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि राहुल गांधी राजनीति की असली पाठशाला में जा चुके हैं. जिस तरह से मोदीजी को उन्होंने जादू की झप्पी लगाई, वो झप्पी नहीं थी, बल्कि मोदीजी के लिए झटका था.’

राहुल एक परिपक्व नेता की तरह…
शिवसेना नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने सदन में जो सवाल उठाए हैं, वह केवल कांग्रेस के सवाल नहीं हैं, बल्कि पूरा देश आज प्रधानमंत्री से सवाल कर जवाब मांग रहा है. राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल आज एक परिपक्व नेता की तरह नजर आ रहे थे.

हां, राहुल ने भूकंप मचा दिया
राहुल गांधी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी के भाषण से निश्चित ही संसद में भूचाल खड़ा हो गया. साफ है कि राहुल ने जो कहा, वह करके दिखा दिया. उन्होंने ऐसा भाषण दिया जिससे सदन में भूकंप आ गया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY