कलमना स्टेशन को विकसित करने, वहां वेयर हाउस बनाने का सुझाव

0
243

नाग विदर्भ चेम्बर का प्रतिनिधि मंडल मिला दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की नई डीआरएम, एडीआरएम से

नागपुर : नाग विदर्भ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हेमंतजी गांधी के नेतृत्व में आज सोमवार, 14 मई को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे नागपुर मंडल की नवनियुक्त डीआरएम श्रीमती शोभना बंदोंपाध्याय और एडीआरएम द्वय वी.एच. राठौड़ और बी.के. रथ से डीआरएम कार्यालय में चेंबर का एक प्रतिनिधि मंडल मिला और उनका शाल श्रीफल और पुष्पगुच्छ देकर स्वागत-सत्कार किया.

चेम्बर के महासचिव और SEC रेलवे के DRUCC सदस्य संजय अग्रवाल, उपाध्यक्ष और सेंट्रल रेलवे के DRUCC सदस्य अश्विनभाई मेहाडिया का परिचय चेम्बर की रेलवे सब कमेटी संयोजक और ZRUCC सदस्य प्रताप मोटवानी ने डीआरएम से करवाया.

अध्यक्ष हेमंतभाई गांधी ने नागपुर मंडल में प्रथम बार महिला की इस पद पर नियुक्ति पर अभिनंदन कर जीएम और डीआरएम को चेम्बर में आने का निमंत्रण दिया. इस अवसर पर डीआरएम से इतवारी स्टेशन और कलमना स्टेशन के बारे में चर्चा हुई. उन्हें बताया कि कलमना में एशिया का सबसे बड़ा एपीएमसी मार्केट है, साथ ही वहां दाल मिलें और भारी मात्रा में लकड़ी मिलें हैं. चेम्बर की ओर से डीआरएम से कलमना स्टेशन को पूरी तरह विकसित करने का आग्रह किया गया.

मोटवानी ने नागपुर स्टेशन पर ट्रेनों के बढ़ते ट्रैफिक को अजनी की तरह इतवारी और कलमना में शिफ्ट करने तथा कलमना स्टेशन पर वेयर हाउस बनाने का सुझाव दिया. संजय भाई और अश्विन भाई ने भी इतवारी स्टेशन को टर्मिनल के रूप में विकसित करने का सुझाव दिया. डीआरएम ने सभी सुझावों को गंभीरता से सूना और इन सुझावों पर अमल करने का आश्वासन दिया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY