वर्धा-काटोल बस से ढाई लाख के आभूषणों की चोरी, कोंढाली थाने में शिकायत दर्ज

0
2817
कोंढाली थाने में बस के यात्रियों की जांच में जुटी पुलिस.

कोंढाली (नागपुर) : स्थानीय एसटी बस स्थानक से आज रविवार की सुबह 11 बजे वर्धा-काटोल बस पर चढ़ते समय किसी अज्ञात चोर ने बैग में रखे आभूषणों का पर्स बैग की चेन खोलकर चुरा लिया. आभूषण अंदाजन 2.50 लाख रुपए बताई जाती है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नारायण नगर, अमरावती निवासी निवासी श्रीमती छाया देशमुख (56) अपने पति दीपक देशमुख तथा विवाहिता पुत्री सोनल विशाल देशमुख (31) के साथ आज अमरावती से एसटी बस से कोंढाली पहुंची तथा वर्धा-काटोल बस क्रमांक एमएच-40/एन-8995 पर काटोल जाने के लिए सभी सवार हुए.

वर्धा-काटोल बस यात्रियों से खचाखच भरी थी. बस में बैठते ही छाया देशमुख ने देखा कि बैग का चेन खुला हुआ है. उस बैग के अंदर का चेन भी खुआ था. यह देखकर छाया देशमुख चीख-पुकार करने लगी. बस में चोरी की जानकारी मिलते ही बस चालक धनराज कलंबे तथा वाहक शैलेश मुन बस लेकर सीधे कोंढाली पुलिस थाने गए तथा थानेदार पुरुषोत्तम अहेरकर को चोरी की जानकारी दी. छाया देशमुख द्वारा उसी समय कोंढाली पुलिस थाने में अपने आभूषणों की चोरी की शिकायत दर्ज कराई.

कोंढाली थाने में बस के यात्रियों की जांच में जुटी पुलिस.

कोंढाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बस के यात्रियों से जांच शरू की, पर किसी के पास गहने नहीं मिले. तब कोंढाली पुलिसने नागपुर, अमरावती, वर्धा और काटोल मार्ग पर जाने वाली सभी बसों और वाहनों में आरोपियों की खोज करानी शुरू कर दी.

छाया देशमिख ने पुलिस बताया कि चोरी गए आभूषणों में 32 ग्राम का मंगलसूत्र- कीमत 73 हजार, दो सोने की पैंतालिस ग्राम की चूड़ियां- कीमत 1 लाख 31 हजार, दो छोटे सोने के मनी- कीमत 28 हजार तथा दो सोने की चेन कीमत- 10 हजार, कुल कीमत 2 लाख 52 हजार रुपए कीमत के गहने शामिल हैं.

कोंढाली के थानेदार पुरुषोत्तम अहेरकर के नेतृत्व में हे.कॉ. राजेद्र वरोकर और सिपाही प्रमोद तभाने चोरी की जांच कर रहे हैं.

NO COMMENTS