नागपुर मेट्रो में 17 पदों पर होंगी नियुक्तियां, आवेदन की अंतिम तिथि 27 मार्च

0
1834

नागपुर : नागपुर मेट्रो ने नियुक्तियों की अधिसूचना जारी की है. मेट्रो को विभिन्न पदों पर सुशिक्षित, अनुभवी और संबंधित पदों के अनुकूल शैक्षणिक योग्यता वाले उम्मीदवारों की आवश्यकता है. जिन पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं, वे हैं- असिस्टेंट मैनेजर, ऑफिस असिस्टेंट, अकाउंट असिस्टेंट और अन्य पदों पर. अधिक जानकारी नागपुर मेट्रो के वेबसाइट https://www.metrorailnagpur.com पर उपलब्ध है. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 मार्च 2018 है.

कुल 17 पदों पर होंगी नियुक्तियां

नागपुर मेट्रो के अनुसार कुल 17 पदों पर नियुक्तियां होंगी. इनमें डिप्टी जनरल मैनेजर (फाइनेंस) के 3, असिस्टेंट मैनेजर (फाइनेंस) के 6, अकाउंट असिस्टेंट के 5 और ऑफिस असिस्टेंट (एचआर) के 3 पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं.

पद के अनुसार वेतनमान

पद के अनुसार डिप्टी जनरल मैनेजर का वेतनमान 29,100- 59,500 रुपए, असिस्टेंट मैनेजर को 20,600- 46,500 रुपए, अकाउंट असिस्टेंट को 10,170- 18,500 रुपए और ऑफिस असिस्टेंट (एचआर) का पे-स्केल 10,170- 18,500 रुपए होगा.

शैक्षणिक योग्यताएं

विभिन्न पदों के लिए शैक्षणिक योग्यताओं का होना जरूरी है. डिप्टी जनरल मैनेजर (फाइनेंस) और असिस्टेंट मैनेजर (फाइनेंस) के लिए CA / ICWA, अकाउंट असिस्टेंट के लिए B.Com, MBA (फाइनेंस) और ऑफिस असिस्टेंट (एचआर) के लिए MBA (HR) डिग्री धारक आवेदन कर सकते हैं.

पदों के लिए आयु सीमा

पदों के लिए आयु सीमा भी निर्धारित की गई है. डिप्टी जनरल मैनेजर के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष, असिस्टेंट मैनेजर के लिए 35 वर्ष, अकाउंट असिस्टेंट और ऑफिस असिस्टेंट (एचआर) के लिए अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष है. आवेदन के साथ उम्मीदवारों को 400 रुपए की शुल्क भरनी पड़ेगी. जबकि SC, ST और महिला उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

आवेदन की प्रक्रिया

आवेदन ऑफलाइन करना होगा. इसके लिए आवेदन फॉर्म भरकर इस पते पर भेजना होगा- एडिशनल जनरल मैनेजर (HR), महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, मेट्रो हाउस, 28/2, सी के नायडु मार्ग, आनंद नगर, सिविल लाइन्स, नागपुर- 440 001.
आवेदन फॉर्म के साथ मांगी गई डॉक्यूमेंट्स की फोटोफॉपी भी देना जरूरी है. उम्मीदवार आवेदन फॉर्म नागपुर मेट्रो की आधिकारिक वेबसाइट https://www.metrorailnagpur.com से हासिल कर सकते हैं.

NO COMMENTS