रिलायंस पेट्रल पंप पर 3 सेल्समेन की पिटाई कर मध्यरात्रि को लूट

0
183

नागपुर : मौदा तहसील के वड़ोदा के रिलायन्स पेट्रोल पंप पर 6 युवकों ने 27,400 रुपए लूट लिए. इन लुटेरों ने पेट्रोल पंप के तीन कर्मचारियों की जबरदस्त पिटाई भी कर डाली. यह घटना मंगलवार, 22 जनवरी की मध्यरात्रि के बाद लगभग 2.40 बजे की है.

मुंह पर रुमाल बांधे और काला जैकेट पहने थे सभी लुटेरे

पेट्रोल पंप के सुपरवायजर चंद्रशेखर हेमराज मेश्राम (27) ने मौदा पुलिस को बताया कि उसके साथ दो सेल्समेन शैलेंद्र मनीराम बोंबर्डे और मदन हरीणखेड़े पेट्रोल पंप पर कार्यरत थे, वह स्वयं पेट्रोल – डिजल बिक्री के 21,400 रुपए लॉकर रूम में जमा करने जा रहा था. तभी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी पेट्रोल पंप पर आई. उससे मुंह पर रुमाल बांधे और काला जैकेट पहने 6 युवक उतरे और सीधे मेश्राम के पास सेल्स रूम में आ धमाके व उसे गालियां देते हुए लोहे के रॉड से पीटना शुरू कर दिया और उसके पास से 21,400 रुपए लूट लिए. इसके बाद शैलेन्द्र और मदन की भी रॉड से पिटाई कर उन्होंने उनके पास से भी 4 हजार और 2 हजार रुपए लूट लिए. इस प्रकार तीनों से कुल 27,400 रुपए लूटकर सभी बोलेरो से फरार हो गए.

लुटेरे हिन्दीभाषी थे

घटना की सूचना मिलते ही मौदा पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंच गई और मेश्राम की शिकायत पर भादंवि की धारा 395, 397 और 452 के तहत अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया. घटना की जांच स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक संजय पुरंदरे के नेतृत्व में और मौदा थाने के पुलिस निरीक्षक प्रमोद मडामे कर रहे हैं. सुपरवायजर मेश्राम के अनुसार सभी लुटेरे हिंदी में बातें कर रहे थे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY