बड़े आंदोलन की रूपरेखा 14 को तैयार करेंगे ईपीएस-95 पेंशनर

0
640
बड़े आंदोलन

नागपुर : बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने के लिए विदर्भ के ईपीएस 95 पेंशनरों की एक बड़ी सभा गुरुवार, 14 जुलाई, 2022 को आयोजित की जा रही है. सभा लॉ कॉलेज चौक, नागपुर स्थित जवाहर विद्यार्थी वस्तिगृह में सुबह 10.00 बजे आरंभ होगी. सांसद डॉ.अनिल बोंडे और सांसद रामदास तड़स को भी इस सभा में आमंत्रित किया गया है.

ईपीएस 95 राष्ट्रीय समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश येंडे, पेंशनरों के वरिष्ठ राष्ट्रीय नेता कामरेड देवरावजी पाटिल, कॉमरेड अतुल दिघे, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष भीमराव डोंगरे और राष्ट्रीय महासचिव प्रकाश पाठक मार्गदर्शन करेंगे.
 
बैठक का उद्देश्य पिछले दिनों पालघर में सीडब्ल्यूसी की बैठक में लिए गए निर्णय पर अमल की कार्ययोजना तैयार करनी है. उस बैठक में संसद के शीतकालीन सत्र में केंद्र सरकार को पेंशनरों के पुनरीक्षित पेंशन और विभिन्न मुद्दों पर केंद्र सरकार को निर्णय लेने के लिए मजबूर करने के लिए एक बड़े आंदोलन की तैयारी करने का फैसला किया गया था.
 
ईपीएस 95 राष्ट्रीय समन्वय समिति की ओर से इसके लिए सभी ईपीएस पेंशनरों और सेवारत ईपीएस-95 सदस्यों को इस सभा में आमंत्रित किया गया है. साथ ही सभी संबद्ध संगठनों से संबद्ध सभी पेंशनरों से भी सभा में भाग लेकर बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने में सहयोग करने का अनुरोध किया गया है.

NO COMMENTS