अंगूर से लदे ट्रक की दूसरे ट्रक की सीधी टक्कर, चालाक की मौत

0
1687
अंगूर

*अश्विन शाह-
वर्धा (महाराष्ट्र) : सैन्य आयुध डिपो वाले शहर पुलगांव से 13 किमी दूर केलापुर के पास तेज गति अंगूर से लदे अशोक लीलैंड ट्रक की सामने से आ रहे अन्य तेज गति वाले ट्रक से सीधी टक्कर में चालक रवि भास्कर जाधव (26) की मौत हो गई. पुलगांव से वर्धा के बीच अमोरा के सामने हुई टक्कर में उस ट्रक का क्लीनर इस दुर्घटना में घायल हो गया.


पिछली रात हुई यह दुर्घटना दोनों ट्रकों के चालकों की गलती और लापरवाही का नतीजा बताया जा रहा है. ट्रक नंबर एमएच (एमएच 28 बीबी 0933) का चालक अपने वाहन को तेज गति और लापरवाही से ओवरटेक करते समय एक सामने से आने वाले ट्रक (यूटी 60 एटी 5080) की चपेट में आ गया.
अंगूर
बताया गया कि अंगूर लदा ट्रक मेहकर से नागपुर जा रहा था. बीच महामार्ग पर हुई इस भीषण दुर्घटना के कारण ट्रक पर लदे अंगूर सड़क पर बिखर गए. दोनों ट्रक भी दुर्घटना के बाद बीच सड़क पर ही मार्ग को अवरुद्ध कर खड़े थे. दोनों ट्रकों के सामने के कैबिन के परखच्चे उड़ गए हैं.

जानकारी मिलाने पर पुलगांव पुलिस स्टेशन की पुलिस ने दुर्घटनास्थल पर पहुंच कर मृत चालक और घायल क्लीनर को अस्पताल भेजा. पुलगांव पुलिस ने यातायात को सुव्यवस्थित कर, आईपीसी की धारा 279,338,304 (ए) आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया है.

NO COMMENTS