बचाव में परमबीर को लपेटने की कोशिशें शुरू

0
378
बचाव में

पत्नी सविता सिंह का पांच कंपनियों से जुड़ा होना बनेगा हथियार

मुंबई : मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह और गृहमंत्री अनिल देशमुख के विवाद में सत्तारूढ़ पक्ष सक्रीय हो गया है. सरकार और गृहमंत्री देशमुख के बचाव में अब परमबीर सिंह की बखिया भी उधेड़ी जाने लगी है. बचाव में रोज नई और दिलचस्प परतें खोली जाने लगी हैं.

ताजी खबर है कि बचाव में परमबीर सिंह को उनकी पत्नी सविता सिंह को लेकर लपेटा गया है. सविता सिंह का 5 कंपनियों में डायरेक्टर होना इसमें शामिल है. जबकि LIC हाउसिंग ने पिछले साल TRP मामले में परमबीर सिंह की कार्रवाई के बाद उनसे बोर्ड से इस्तीफा ले लिया था.

बताया गया कि सविता सिंह इंडियाबुल्स ग्रुप की 2 कंपनियों में डायरेक्टर हैं. वे एडवोकेट फर्म खेतान एंड कंपनी में पार्टनर भी हैं. सविता सिंह कॉम्प्लेक्स रियल एस्टेट ट्रांजेक्शन और विवादों के लिए अपने ग्राहकों को सलाह देती हैं. वे ट्रस्ट डीड, रिलीज डीड और गिफ्ट डीड पर भी सलाह देती हैं. उनके ग्राहकों में ओनर, खरीदार, डेवलपर्स, कॉर्पोरेट हाउसेस, घरेलू निवेशक और विदेशी निवेशक शामिल हैं.

हरियाणा से PG और मुंबई से लॉ किया
सविता सिंह ने हरियाणा की कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की है. इसके बाद उन्होंने मुंबई से लॉ में ग्रेजुएशन किया है. वे 28 मार्च 2018 को इंडिया बुल्स प्रॉपर्टी की डायरेक्टर बनी थीं. यस ट्रस्टी में भी 17 अक्टूबर 2017 को डायरेक्टर बनीं. वे इंडियाबुल्स असेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनी में भी डायरेक्टर हैं. सोरिल इंफ्रा में भी डायरेक्टर थीं. सोरिल इंडिया बुल्स की ही कंपनी है. बताया गया है कि उनकी खेतान से सालाना 2 करोड़ रुपए से ज्यादा आय होती है.
बचाव में
भाजपा नेता से है समधियाना
परमबीर सिंह के बेटे रोहन की शादी पूर्व सांसद और भाजपा नेता दत्ता मेघे की पोती राधिका से हुई है. इसे लेकर उनका पॉलिटिकल कनेक्शन भी जोड़ा जा रहा है. एक समय दत्ता मेघे NCP Supremo शरद पवार के काफी निकट थे. बाद में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया. वे विदर्भ अलग राज्य आंदोलन में भी सक्रिय थे. राधिका के पिता सागर मेघे नागपुर में मेघे द्वारा स्थापित शिक्षण संस्थानों के संचालकों में से हैं. चाचा समीर मेघे भाजपा विधायक हैं.

दिल्ली कनेक्शन पर नवाब मलिक करने वाले हैं बड़ा खुलासा
NCP के प्रवक्ता नवाब मलिक ने पिछले दिनों कहा था कि वे समय आने पर बहुत बड़ा धमाका करेंगे. उन्होंने कहा था कि परमबीर सिंह दिल्ली में किससे मिले और क्या बात हुई, इसका खुलासा वे समय आने पर करेंगे.

NO COMMENTS