drug case : सामने आया सबसे बड़ा नाम- दीपिका पादुकोण का, NCB सूत्रों ने किया कंफर्म, पढ़ें चैट्स

0
1655
drug case

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े drug case की जांच में अनेक फिल्मी सितारों का नाम जुड़ रहा है. सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा (जया की एसोसिएट).

अंग्रेजी के एक न्यूज चैनल “टाइम्स नाऊ” के अनुसार drug की लत में बॉलीवुड के बड़े सितारों के भी फंसे होने की अटकलों के बीच दीपिका जैसे बड़े नाम के इस खुलासे से सनसनी फैल गई है. टाइम्स नाऊ ने इस सन्दर्भ में एक ट्वीट के जरिए यहां बताया है-

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिए कहा था. अधिकारी ने बताया कि जया साहा दोपहर करीब दो बजे दक्षिण मुम्बई स्थित एनसीबी के विशेष जांच दल (SIT) के कार्यालय पहुंची.

NCB ने मंगलवार को भी जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस दौरान कई ख़ास खुलासे हो सकते हैं.

पढ़ें चैट्स-
D’ to K: क्या आपके पास माल है?

K’ reply: है लेकिन घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं.

D writes: हां. प्लीज

K writes: अमित के पास है, वो रखता है.

D writes: Hash ना?

D writes: गांजा नहीं

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो.

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच

सारा अली खान समेत इन अभिनेत्रियों को भेजा जाएगा समन
जांच एजेंसी NCB के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि NCB drug case से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने पिछले सप्ताह दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख करते हुए रिया चक्रवर्ती drug case से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि मीडिया को सूचना लीक किए जाने की जांच की जरूरत है, क्योंकि इस तरह की खबरों से किसी की छवि पूरी तरह खराब हो सकती है.

बता दें कि ड्रग्स केस में NCB ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.

NO COMMENTS