व्यापारियों को वस्तुओं की आपूर्ति सुचारू रखने का निर्देश

0
1243
व्यापारियों
जिलाधीश कार्यालय में आयोजित सभा में व्यापारीगण और जिलाधीश रविंद्र ठाकरे (सबसे बाईं ओर). 

जिलाधीश ने जरूरी माल के ट्रकों का निर्बाध ट्रांसपोर्टेशन सुनिश्चित करने का ढोया आश्वासन

नागपुर : नागपुर के जिलाधीश रविंद्र ठाकरे ने जिले के सभी व्यापारियों को जीवनावश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुचारू रखने में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है. उन्होंने व्यापारियों से आग्रह किया कि हर हालत में वे जिले भर में आनाज और अन्य जीवनावश्यक वस्तुओं की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करें. किसी भी नागरिक को उनकी जरूरत की सामग्रियों की कमी नहीं खेलनी चाहिए.

व्यापारियों
सभा में नागपुर जिलाधीश कार्यालय के अधिकारीगण.

जिलाधीश ठाकरे ने कहा कि अगर किसी भी व्यापारी का माल जिले की किसी भी सीमा में पुलिस द्वारा रोका जाता है तो कलेक्टर की हेल्प लाइन 0712.2562668 में व्यापारी संपर्क कर सकते हैं. उनका तुरंत समाधान किया जाएगा. हेल्प लाइन नंबर से व्यापारियों को सभी बातों के समाधान कर पूरा सहयोग दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यापारी को अपना माल देश के किसी भी शहर में भेजना हो तो वे भी जिलाधीश कार्यालय से मोबाइल नं. 942218011 पर सम्पर्क कर सकते हैं. उन्हें जिलाधीश कार्यालय से और RTO से भी पास दिए जाएंगे. जिलाधीश ने व्यापारियों को सलाह दी कि जरूरी माल वाले ट्रक पर एक स्टिकर या बैनर लगा दें. इससे कहीं भी जरूरी माल वाले ट्रक को रोका नहीं जाएगा.

सभा के दौरान जिले के पालक मंत्री नितिन राउत ने भी मोबाइल से बात की. उन्होंने व्यापारियों द्वारा प्रशासन को मदद करने के लिए आभार माना. उन्होंने व्यापारियों से आग्रह किया कि इस संकट में मानवता की सेवा करें और माल की उचित दरों में और तय कर एक ही दर में बेचें.  

दि होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट एसोसिएशन के सचिव प्रताप मोटवानी ने आश्वस्त किया कि नागपुर के आस-पास माल लेकर जाने की व्यवस्था व्यापारियों द्वारा सुचारू की जाएगी. जीवनावश्यक वस्तुओं की नियमित पूर्ति के लिए शासन को पूर्ण सहोग दिया जाएगा. जिलाधीश ने बताया कि शासन की तरफ से जिले के 50 हजार गरीब परिवारों को राशन के पैकेट बना कर दिए जाएंगे. सभा में उपस्थित सभी व्यापारियों ने इसमें माल सप्लाई हेतु शासन को सहयोग देने का आश्वासन दिया.  

सभा में जिलाधीश कार्यालय से आशा पठान, कुंभारे, कृषि उत्पन्न बाजार समिति से नेरकर, अनाज बाजार के अध्यक्ष सन्तोषकुमार अग्रवाल, सचिव प्रताप मोटवानी, सहसचिव पवन पोद्दार, दाल मिल से दिलीप शाह, किराना एसोसिएशन के अध्यक्ष रामदास वजानी, ऑइल मर्चेन्ट के अध्यक्ष राजुभाई ठक्कर, किराना के सचिव शिवप्रताप सिंह, आयल एसोसिएशन के सचिव परमानंद मोतियानी, हजारीलाल नागपाल, भरत भाई ठक्कर, संजय सूचक और प्रशासन के सभी वरिष्ठ अधिकारी उपस्तिथ थे.

सभा बेहद सौहार्दपूर्ण वातावरण में हुई. प्रताप मोटवानी ने जिलाधीश को सहयोग और समाधान करने के लिए आभार प्रकट किया. राजू भाई ठक्कर ने आभार व्यक्त किया.  

NO COMMENTS