झंकार ने दिया बच्चों और घरेलू कर्मियों को दीपावली की सौगात

0
191

नागपुर : झंकार महिला मंडल ने अपनी परम्परा के अनुरूप दीपावली के अवसर पर पराश्रित बच्चों और घरेलू कर्मियों को दीपावली की सौगात देने के साथ उनके कार्यों का सम्मान भी किया. मंडल की अध्यक्षा श्रीमती अनिता मिश्र एवं उपाध्यक्ष श्रीमती अनिता अग्रवाल और श्रीमती राधा चौधरी ने काटोल रोड स्थित बाल सेवा सदन संस्था में दीपावली के निमित्त 30 बच्चों को मच्छरदानी, समान रखने की पेटी और नाश्ते के पैकेट्स का वितरण किया.  

श्रीमती मिश्र ने बच्चों को दीपावली पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं दी और बच्चों को खूब मेहनत से पढ़ने और जीवन में आगे बढ़ने का संदेश दिया. 

बाल सेवा सदन के संयोजक प्रशान्त हाडके ने संस्था के बच्चों की खेल उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि झंकार महिला मंडल की भेंट बच्चों के लिए बहुत ही उपयोगी है. मच्छरदानी बच्चों को डेंगू आदि बीमारियों से बचाने में बहुत सहायक है. हाडके ने इस नेक कार्य के लिए झंकार महिला मंडल के प्रति आभार व्यक्त किया. 
दीपावली
वहीं वेकोलि के कोल क्लब में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में झंकार महिला मंडल ने घरों में काम करने वाले लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं. झंकार महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र ने अपने सम्बोधन में कहा कि आप सभी लोग सुरक्षित दीपावली मनायें। स्वस्थ रहें, प्रसन्न रहें और अपने परिवार की देखभाल करें. कार्यक्रम में अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र, उपाध्यक्ष श्रीमती अनिता अग्रवाल, श्रीमती राधा चौधरी ने 45 कामकाजी महिलाओं को मिठाई के पैकेट और घरेलू उपयोग की सामग्री भेंट की. 

इस अवसर पर झंकार महिला मंडल की पदाधिकारी सर्वश्रीमती संगीता दास, लिपिका श्रीवास्तव, सुषमा गोखले, मौसमी सरकार और ज्योति रेवतकर  प्रमुखता से उपस्थित थीं.  

उल्लेखनीय है कि इस प्रतिसाद के लाभार्थियों ने झंकार महिला मंडल के प्रति दिल से आभार प्रकट किया और कहा कि यह उनके जीवन का सुखद अनुभव है कि झंकार महिला मंडल ने घरों में काम करने वाली महिलाओं की  सुध ली और उनके जीवन में दीपावली के अवसर पर रोशनी बिखेरने की कोशिश की. 

NO COMMENTS