भारतीय संस्कृति, पर्यटन के संवर्द्धन के लिए सितंबर में ‘फैशन शो’

0
1112

अमृता फड़णवीस होंगी मुख्य अतिथि, मिस इंडिया, मिसेज इंडिया स्पर्द्धा का आयोजन

नागपुर : भारतीय संस्कृति पर आधारित “फैशन शो” का आयोजन आगामी सितंबर महीने में नागपुर में आयोजित किया जाएगा. तीन श्रेणी में होने वाले इस फैशन शो के लिए प्रतियोगियों का चयन 8 जुलाई को होगा. यह जानकारी इवेंट प्रमुख प्रताप मोटवानी, पूर्व मिस इंडिया एवं अभिनेत्री नेहा परोहा, अश्विन मेहाडिया ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी.

उन्होंने बताया कि इस फैशन शो में राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की धर्मपत्नी श्रीमती अमृता फड़णवीस मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी. उन्होंने इसकी स्वीकृति पिछले दिन यहां आयोजित थैलेसीमिया और सिकल-सेल उपचार शिविर के उदघाटन के लिए आगमन पर दी थी.

प्रताप मोटवानी ने बताया कि इस आयोजन का उद्देश्य भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ ही पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए है. साथ ही परिवार में माता-पिता और बुजुर्गों के सम्मान के पार्टी नई पीढ़ी को जागरूक करना भी आयोजन का उद्देश्य है.

तीन श्रेणियों में आयोजन
अभिनेत्री नेहा परोहा ने बताया कि यह आयोजन तीन श्रेणियों में होगा. इसमें ‘मिस इंडिया’ के लिए 18 वर्ष से 33 वर्ष तक की आयु वर्ग की युवतियों के लिए एक एवं ‘मिसेज इंडिया’ के लिए दो श्रेणियों में पहला 33 से 44 वर्ष आयुवर्ग का और दूसरा 45 से ऊपर की आयुवर्ग की महिलाओं के लिए स्पर्द्धा होगी.

सभी कैटेगरी के लिए चयन आगामी 8 जुलाई को
स्पर्द्धा के लिए सभी कैटेगरी के लिए चयन आगामी 8 जुलाई को छापरू नगर स्थित 506, हनी अरुईन कौशल्या टावर में आयोजित किया जाएगा. आयोजन के इवेंट प्रमुख प्रताप मोटवानी, ब्रांड अम्बेसेडर पूजा तिवारी, मीडिया प्रमुख अश्विन मेहाडिया और विधि सलाहकार अधि. आनंद पुरोहित होंगे.

स्पर्धा के जूरी सदस्यों (निर्णायक मंडल) में अनिता अग्रवाल, मुन्नी बनोट, योगेश लखानी, अभिनेता अमोल कुमार और सुनीता बैनर्जी शामिल रहेंगी. कार्यक्रम के आयोजन में नीरज परोहा और सोनल दयारामानी सहित अन्य लोगों कभी सक्रीय सहयोग है.

NO COMMENTS