रेप मामले में रिश्वत लेती महिला पीएसआई गिरफ्तार

0
1404

एसीबी ने 25 हजार लेते रंगे हाथ धर दबोचा, पीड़िता नहीं चाहती थी कार्रवाई

रवि लाखे
वर्धा :
सेलू पुलिस स्टेशन की एक महिला पीएसआई राजश्री रामटेके को भ्रष्टाचार प्रतिबंधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने 25 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. यह कार्रवाई सेलू पुलिस स्टेशन में ही मंगलवार की दोपहर 12 बजे की गई.

बलात्कार मामले में आपसी समझदारी से शिकायत वापस लेने की पेशक़श करने पर शिकायतकर्ता से 25 हजार की रिश्वत की मांग जांच अधिकारी पीएसआई रामटेके ने की थी. पीड़ित महिला ने शपथ पत्र दे कर आगे कोई कार्रवाई नहीं करने की विनती रामटेके से की थी.

रिश्वत लिए बिना कुछ भी सुनने से इंकार करने पर पीड़िता ने एसीबी से राजश्री रामटेके के विरुद्ध शिकायत की. एसीबी दल ने पिछले 1 जून से ही जांच शुरू कर दी थी. शिकायत की पुष्टि हो जाने पर मंगलवार की दोपहर एसीबी दल ने सेलू पुलिस स्टेशन में अपना जाल बिछा दिया था. इसी दौरान शिकायतकर्ता से जयश्री रामटेके जब 25 हजार की रकम रिश्वत के रूप में स्वीकार कर रही थी, उसी वक्त एसीबी के दल ने उसे धर दबोचा.

एसीबी के नागपुर स्थित पुलिस अधीक्षक पी.आर. पाटिल व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र नागरे के मार्गदर्शन में एसीबी वर्धा के पुलिस उपअधीक्षक बालासाहेब गावड़े, पुलिस निरीक्षक सुहास चौधरी, पुलिस नाईक अतुल वैद्य, श्रीधर उईके, रोशन निंबालकर, सागर भोसले, विजय उपासे सहित महिला पुलिस सिपाही लीना सुरजुसे ने यह कार्रवाई की.

NO COMMENTS