नाग-विदर्भ चेम्बर ने पदाधिकारियों, वरिष्ठ सदस्यों को सम्मानित किया

0
613

नागपुर : नाग-विदर्भ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की शनिवार को आयोजित सभा में चेम्बर के अध्यक्ष हेमंत गांधी ने पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकारी सदस्यों को पुष्पगुच्छ देकर उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया.

प्रताप मोटवानी को समस्त नागपुर के सिंधी समाज के संघटन नागपुर सेंट्रल सिंधी पंचायत का अध्यक्ष बनने पर, संजय अग्रवाल को दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे (SECR) में DRUCC सदस्य बनने पर,अश्विनभाई मेहाडिया को सेंट्रल रेलवे में DRUCC सदस्य बनने पर, इसके अलावा वीरेंद्र चांडक के उनके सुपुत्र द्वारा यूपीएससी की परीक्षा में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की बेहतरीन उपलब्धि के लिए, प्रभाकर देशमुख और सुभाष मंगतानी को भी उनकी उपलब्धियों के लिए पुष्पगुच्छ देकर उनकी सराहना की गई.

इस अवसर पर चेम्बर के उपाध्यश अर्जुन आहूजा, कोषाध्यक्ष सचिन पुनियानी, सहसचिव, फारुख अकबानी, उमेश पटेल, पी.आर.ओ. शब्बार शकीर, पूर्व अध्यक्ष प्रफुल दोषी, प्रकाश वाधवानी, मयूर पंचमतिया सहित समाजसेवी मोहन चोइथानी, सिंधी समाज के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर विजय केवलरामनी, कार्यकारी सदस्य शंकर बी. सुगंध और चेम्बर के कार्यकारी सदस्य उपस्तिथ थे. सभी सत्कार मूर्तियों ने अपने सत्कार के लिए चेम्बर का आभार माना.

NO COMMENTS