संगिनी क्लब एवं स्मृति क्लब ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

0
382
सृष्टि शर्मा एवं निकिता चौधरी (मध्य में) झंकार क्लब की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र, अन्य अतिथितियों और संगिनी क्लब एवं स्मृति क्लब की पदाधिकारियों के साथ.

सृष्टि शर्मा एवं निकिता चौधरी सम्मानित

नागपुर : संगिनी क्लब एवं स्मृति क्लब, वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) के संयुक्त तत्वावधान में आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में समारोह की मुख्य अतिथि झंकार क्लब की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र ने विश्व स्तर पर और राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करने वाली दो लड़कियों को सम्मानित किया.

समारोह में आइस लीम्बो स्केटिंग में विश्व रिकार्ड बनाने वाली, “बेटी बचाओ, बेटी बढ़ाओ” अभियान में कोल इंडिया की ब्रांड अम्बेसेडर 13 वर्षीय सुश्री सृष्टि शर्मा का सत्कार प्रशंसा-पत्र दे कर किया गया. साथ ही राष्ट्रीय स्तर पर एयर राइफल शूटिंग में शानदार प्रदर्शन करने वाली सुश्री निकिता चौधरी का भी अभिनन्दन किया गया.

श्रीमती अनिता मिश्र ने दोनों लड़कियों और सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने वर्तमान दौर में नारी-शक्ति दिनों-दिन और बढ़ती जा रही की महत्ता की चर्चा करते हुए महिलाओं और सभी लड़कियों को अपने विकास की ओर समुचित ध्यान देने की सलाह दी.

विशिष्ट अतिथि के रूप में उपाध्यक्ष श्रीमती रूबी मिश्रा, श्रीमती रीना कुमार, श्रीमती अंजना झा, श्रीमती प्रगति लभाने एवं श्रीमती इरावती दाणी (भूतपूर्व निदेशक वित्त, वे.को.लि) उपस्थित थीं.

स्वागत भाषण संगिनी क्लब की सचिव श्रीमती सिम्मी सिंह ने तथा धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती नीरा हिरवाणी ने किया. कार्यक्रम का संचालन श्रीमती वीणा नायर ने किया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में संगिनी क्लब एवं स्मृति क्लब की पदाधिकारी एवं सदस्यगण उपस्थित थीं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY