पत्नी पर पति ने ही किया एसिड का सनसनीखेज हमला

0
483
पत्नी

नागपुर : शहर के रामेश्वरी इलाके में आज शनिवार, 22 जनवरी को एक पति द्वारा अपनी ही पत्नी पर एसिड हमला करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पीड़िता को आसपास के नागरिकों ने तुरंत मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया और अजनी पुलिस थाने को सूचित किया. फरार आरोपी पति की तलाश पुलिस कर रही है. अस्पताल में पत्नी हालत स्थिर बताई गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वारदात सुबह 9.30 बजे रामेश्वरी के काशी नगर में हुई. पत्नी अपनी सायकिल से काम पर जाने के क्रम में जैसे ही मंजुला प्लाजा बिल्डिंग के पास पहुंची, सामने से बाइक से आ रहे पति सुरेश झेंगटे (42) ने उसके चेहरे पर फेनोल एसिड फेंक दिया और स्वयं अपनी बाइक से भाग खड़ा हुआ.

बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच पिछले तीन वर्षों से संबंधों में खटास चल रही है. दोनों के एक 12 वर्षीय बेटी और एक 10 वर्ष का बेटा है. सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार की शाम दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. आज सुबह पति ने एसिड से हमला कर उसे जख्मी कर दिया.

वारदात की जानकारी मिलते ही अजनी थाने की पुलिस सहित अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नवीन चंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त नुरुल हसन और अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त चिन्मय पंडित भी घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी ली और अधीनस्थों को आरोपी पति की तलाश कर उस पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया.

NO COMMENTS