सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘सावन की फुहार’ का वेकोलि में आयोजन

0
240
सांस्कृतिक

नागपुर : वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) में बुधवार, 21 अगस्त को “सावन की फुहार” सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें वेकोलि की विभिन्न महिला मंडलों में झंकार महिला मंडल, संगिनी एवं स्मृति क्लब के वार्षिक समारोह संपन्न हुए.
सांस्कृतिक
“सावन की फुहार” थीम के अंतर्गत झंकार, संगिनी और स्मृति क्लब की सदस्यों ने अत्यंत मनभावन सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. एक प्रस्तुति में महिला कलाकारों ने “अगर सुरक्षित हो नारी, सुजलाम-सुफलाम् हो वसुंधरा सारी” का सुन्दर सन्देश दिया.

कार्यक्रम में झंकार महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती अनिता मिश्र मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं. इस अवसर पर उपाध्यक्ष श्रीमती रीना कुमार, श्रीमती अनिता अग्रवाल, श्रीमती राधा चौधरी, श्रीमती संगीता शर्मा, श्रीमती इरावती दाणी भूतपूर्व निदेशक वित्त, श्रीमती गीता शरण प्रमुखता से उपस्थित थीं.

समारोह में विशेष पत्रिका ‘समर्पण’ के 11वें अंक का विमोचन किया गया. श्रीमती अनिता मिश्र ने अपने संबोधन में महिला मंडलों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की तथा इसमें और तेजी लाने का आह्वान किया.

प्रारंभ में स्वागत भाषण श्रीमती सिम्मी सिंह ने किया. कार्यक्रम का संचालन श्रीमती वीणा नायर ने तथा धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती सिम्मी प्रसाद ने किया.

कार्यक्रम में वेकोलि के सभी क्षेत्रों में सक्रिय महिला मंडल एवं संगिनी तथा स्मृति क्लब की सदस्यों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति से सब की वाहवाही लूटी.

NO COMMENTS