क्रांती दिवस पर भाजपा सदस्यता अभियान : हजारों सदस्य बनाए

0
154
पूर्व नागपुर
पूर्व नागपुर में INIFD की छात्र-छात्राएं मिस कॉल से भाजपा की सदस्यटा ग्रहण करते हुए. साथ में भाजपा शहर उपाध्यक्ष प्रताप मोटवानी.

नागपुर : पूर्व नागपुर क्षेत्र के भाजपा नागपुर शहर उपाध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने भाजपा सदस्यता अभियान के तहत करीब 1500 से ज्यादा सदस्य बनाए. यह कार्यक्रम क्रांति दिवस के उपलक्ष्य में शुक्रवार, 9 अगस्त को सीए रोड, छापरू नगर स्थित हनी अर्जुन कौशल्या टावर के प्रांगण में चलाया गया.

मेट्रो रेलवे के कर्मचारी, बैंकों के स्टाफ के सदस्य, INIFD की छात्र छात्राएं, कमर्शियल टावर में आने वाले सभी वर्गों के लोगों ने अपने-अपने मोबाइल फोन से भाजपा के फोन क्रमांक 8980808080 पर मिस कॉल किया. उसके बाद उनके फोन पर आए लिंक से पूरी डिटेल भर कर उन्हें सदस्यता डिजिटल कार्ड बनाकर दिए गए.

मोटवानी ने बताया कि सबेरे 11 बजे से शाम 5 तक पूर्व नागपुर में हनी अर्जुन कौशल्या टावर सीए रोड, छापरु चौक के पूर्व भाजपा सदस्यता अभियान के तहत सदस्यता निबंधन किया गया. उन्होंने बताया कि हनी अर्जुन कौशल्या टावर के सभी आफिस के कर्मचारियों और अधिकारियों सहित INIFD के मनीष अग्रवाल, चंद्रकांत, लखन, रोहणी पटेल आदि का सहयोग मिला.

यह सदस्यता अभियान पूर्व नागपुर में पूर्व नागपुर के विधायक कृषणाजी खोपड़े, भाजपा अध्यक्ष प्रवीण दटके और संघटन महासचिव भोजराज डुम्बे के मार्गदर्शन में संपन्न हुआ.

NO COMMENTS