नागपुर PRSI चैप्टर और उसके अध्यक्ष एस.पी. सिंह सम्मानित

0
1508
PRSI
PRSI के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. पाठक से जयपुर में नागपुर चैप्टर के लिए प्रशस्ति पत्र ग्रहण करते अध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह.

नागपुर : जनसम्पर्क सोसायटी ऑफ इंडिया (PRSI) के नागपुर चैप्टर को सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजित पाठक ने जयपुर में विशेष प्रशस्ति पत्र प्रदान किया. यह प्रशस्ति पत्र जयपुर में परिषद की आम सभा और चुनाव के दौरान पिछले 21 अप्रैल को नागपुर में चैप्टर के राष्ट्रीय जनसम्पर्क दिवस के शानदार आयोजन के लिए प्रदान किया गया.

PRSI
जयपुर में नागपुर चैप्टर के अध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह को PRSI की ओर से सम्मानित किए जाने का दृश्य.

प्रशस्ति पत्र नागपुर चैप्टर के अध्यक्ष सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने ग्रहण किया, इस अवसर पर PRSI के अध्यक्ष डॉ. पाठक ने श्री सिंह को सम्मानित भी किया. कार्यक्रम में उपाध्यक्ष उन्मेष दीक्षित, नरेंद्र मेहता, अनु मजूमदार, यू.एस. शर्मा और महासचिव निवेदिता बैनर्जी एवं कोषाध्यक्ष दिलीप चौहान प्रमुखता से उपस्थित थे.

सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने PRSI के नागपुर चैप्टर को मिले सम्मान का श्रेय अपने चैप्टर के सभी जनसम्पर्क प्रोफेशनल्स सहयोगियों और चैप्टर के शुभेक्षुओं को दिया.

उल्लेखनीय है कि नागपुर में आयोजित उस राष्ट्रीय जनसम्पर्क दिवस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नागपुर के जिलाधीश अश्विन मुद्गल थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप मैत्रा ने की थी.

इस अवसर पर नागपुर जिला जनसम्पर्क अधिकारी अनिल गाडेकर को PRSI की ओर से “वर्ष के श्रेष्ठ जनसम्पर्क अधिकारी” के रूप में सम्मानित किया गया था. कार्यक्रम को सफल बनाने में यशवंत मोहिते, एम.एम. देशमुख, अखिलेश हलवे और योगेश विटनकर ने कड़ी मेहनत की थी.

NO COMMENTS