जज की पत्नी और बेटे को गुरुग्राम में पुलिसकर्मी ने मारी गोली

0
1698
गुरुग्राम के मार्केट एरिया में सरकारी गनर द्वारा गोली मारे जाने के बाद खून से लतपथ एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी और बेटा.

बेटे की हालत नाजुक, आरोपी सरकारी गनर गिरफ्तार, वजह का पता नहीं

नई दिल्ली : दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम के सेक्टर 49 के पास जज की पत्नी और उसके बेटे को आज शनिवार दोपहर को जज के ही सरकारी गनर ने गोली मार दी है. दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर जांच कर रही है. हमले की वजह का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है.

एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के बेटे ध्रुव और पत्नी रेनू को उनके ही गनर ने दिन दहाड़े सेक्‍टर-49 की मार्केट के पास गोली मारी है. घटना के बाद सरकारी गनर सदर थाने पहुंचकर वहां गोली चला कर भाग निकला. हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की काफी कोशिश की लेकिन वह विफल रहने के बाद उसे पुलिस ने फिर जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम महिपाल बताया जा रहा है.

घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक अस्‍पताल में भर्ती जज के बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है, जबकि महिला की हालत खतरे से बाहर है. डीसीपी सुलोचना गुर्जर ने बताया है कि अभी घटना की जांच चल रही है और जज की पत्नी और बेटे की हालत अभी गंभीर है.

NO COMMENTS