चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क के बाहर शौचालय से महिला का शव बरामद

0
1459

तीन-चार दिन पूर्व ही पत्नी की हत्या कर शव दाल दिया था पानी टंकी में

विपेन्द्र कुमार सिंह
नागपुर :
पत्नी की हत्या कर धरमपेठ के चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क के बाहर के शौचालय की पानी टंकी में डाल देने वाले शौचालय कर्मी को आज मंगलवार को दोपहर में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पता चला है कि हत्यारे पति राज यादव (40) ने पत्नी चन्द्रकला (38) के चरित्र पर संदेह के कारण इस नृशंस वारदात को अंजाम दिया. वह लापता अपनी पत्नी के बारे में उसके मायके जाने की बात लोगों को बता रखा था.

शौचालय बंद कर रखा था
हत्या की यह सनसनीखेज वारदात तीन-चार दिन पूर्व की है. पुलिस के अनुसार तीन-चार दिनों से राज यादव ने पार्क के शौचालय को बंद कर रखा था. शौचालय का संचालन करने वाले एनजीओ के सुपरवाइजर ईश्वर रजनीश ने मंगलवार की सुबह जब वहां पहुंचकर राज यादव से शौचालय बंद करने का कारण पूछा तो उसने बता दिया कि पानी का प्रेशर नहीं होने के कारण टंकी में पानी नहीं पहुंच रहा है. रजनीश ने एक नया मोटर मंगा कर चलाया, लेकिन फिर भी पानी टंकी में नहीं पहुंचा. उसके सहायक गजानन ने जब टंकी का ढक्कन उठाया तो दुर्गन्ध की गंध आई. जब उसने टंकी की जांच की तो पाया कि उसमें एक लाश सड़ रही है.

गजानन ने रजनीश को इसकी जानकारी दी. रजनीश ने बिना यादव को बताए धरमपेठ पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस ने वहां पहुंचकर पहले राज यादव को अपने हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी तो पता चला की महिला का डिकम्पोज्ड शव राज यादव की पत्नी का ही था. धरमपेठ पुलिस ने राज यादव की मृत पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

NO COMMENTS