गला घोंट कर महिला की हत्या

0
502

रवि लाखे
वर्धा :
पिपरी (मेघे) क्षेत्र में पिपल्स फॉर एनिमल्स के करुणाश्रम के मैदान परिसर में मंगलवार की शाम से लापता एक 51 वर्षीय महिला का शव यहां आज बुधवार की सुबह बरामद हुआ. उसकी हत्या गला घोंट कर की गई थी. मृत महिला की पहचान शव बरामद होने के दो घंटे पश्चात संध्या संजय तेलंग पाटिल (गजानन नगर) के रूप में हुई.

संध्या मंगलवार की शाम से ही लापता थी. लेकिन उसके परिजनों ने उसकी खोज करने के बाद रात्रि में पुलिस को उसके लापता होने की शिकायत नहीं दर्ज कराई थी. सुबह जब शव बरामद हुआ तो दो घंटे बाद ही पता चल सका कि वह लाश संध्या तेलंग की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार संध्या का संजय तेलंग के साथ प्रेम विवाह होने के कुछ वर्ष बाद पति से संबंध बिगड़ गए थे और वह पति से अलग रहती थी. बताया गया कि उसका एक बेटा नागपुर में नौकरी कर रहा है और मृत संध्या आर्वी नाका के साहू गैस एजेंसी में कम्प्युटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी.

शव बरामद होने की खबर मिलते ही स्थानीय रामनगर पुलिस स्टेशन के थानेदार विजय मगर, पुलिस उपनिरीक्षक सचिन यादव, सूरज तेलगोटे, अरुण दुर्गे, आकाश चुंगडे सदल-बल घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बभेज दिया. साथ ही हिंगणघाट निवासी, फिलहाल गजानन नगर, वर्धा में रहने वाले आकाश वसंत पारधी (30) की शिकायत पर अज्ञात हत्यारे के विरुद्ध मामला दर्ज कर रामनगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

NO COMMENTS