भाजपा के ‘शत्रु’ अस्पताल में मिले लालू से, जमकर की प्रशंसा भी

0
1488
भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकान्त सहाय और सपा के पूर्व सांसद किरणमयी नंदा के साथ लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे रांची के रीम्स अस्पताल में.

बरुण कुमार
रांची :
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने चारा घोटाले के चौथे मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को 7-7 साल की सजा सुनाए जाने के कुछ देर बाद रीम्स अस्पताल में मुलाकात कर एक बार फिर फिर पार्टी के लिए असहज स्थिति पैदा कर है. भाजपा के ‘शत्रु’ ने लालू की जमकर प्रशंसा भी की. उन्होंने यह भी कहा कि जनता का आशीर्वाद लालू के साथ है.

कांग्रेस के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सहाय और एसपी के पूर्व सांसद नंदा भी थे साथ

चौंकाने वाली बात यह भी है कि लालू प्रसाद के साथ मुलाकात करने गए शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कांग्रेस के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय और एसपी के पूर्व सांसद किरणमय नंदा भी थे. बताया जा रहा है कि एसपी मुखिया अखिलेश यादव ने नंदा को लालू का हालचाल जानने के लिए भेजा था. जेल प्रशासन की अनुमति लेकर तीनों नेता रीम्स में राजद सुप्रीमो से मिले. ऐसे में इस मुलाकात से राजनीतिक हलकों में चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं.

वैसे शत्रुघ्न सिन्हा ने इसे औपचारिक मुलाकात ही बताया है, पर उनकी इस मुलाकात को तीसरे मोर्चे के लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है. भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू से मुलाकात के बाद मीडिया से उनकी सेहत को लेकर चर्चा भी की.

सिन्हा ने कहा, ‘लालू प्रसाद जमीन से जुड़े नेता हैं. हम लोग परिवार जैसे हैं और उनका हालचाल जानने के लिए लालूजी से मिलने आए थे. मुझे देखकर खुशी हुई कि उनका (लालू) आत्मविश्वास मजबूत है.’ सिन्हा ने आगे कहा कि कुछ लोग उन्हें एम्स में भर्ती कराने की मांग कर रहे हैं. अगर उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें एम्स ले जाया जा सकता है.

NO COMMENTS