दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत

0
1538
दर्दनाक
पुलगांव-आर्वी मार्ग पर बुधवार को हुए दर्दनाक हादसे में टिप्पर की पीछे दो बाइक सवार युवकों के शव. 

*अश्विन शाह  
वर्धा (महाराष्ट्र) : पुलगांव-आर्वी मार्ग के किनारे खड़े एक टिप्पर को पीछे से बाइक की टक्कर से दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बुधवार, 16 फरवरी के दोपहर डेढ़ बजे की यह दुर्घटना अत्यंत हृदयविदारक है.


विदित हो कि टिप्पर क्रमांक 32 क्यू 7007 ब्रेकडाउन के कारण मंगलवार की रात से गुंजखेड़ा में पुलगांव-आर्वी मार्ग के किनारे सड़क पर खड़ा था. इसी बीच दोपहर करीब 1.30 बजे आर्वी की ओर आ रहे एक बाइक ने इस खड़ी टिप्पर को पीछे से टक्कर मार दी. बाइक सुरेश किशोर ढोले (25) चला रहा था और सचिन उमेश कनेरी (29) बाइक पर उसके पीछे बैठा था.

इस दर्दनाक हादसे में उनकी बाइक टिप्पर के पीछे के दाएं चक्के में जा समाई और दोनों बाइक सवार टिप्पर के डाले (बॉडी) से जा टकराए. तेज गति बाइक के कारण दोनों बाइक सवार इस अत्यंत दर्दनाक हादसे में मौके पर ही प्राण गवां बैठे. मार्ग पर उस वक्त कोई ख़ास भीड़भाड़ भी नहीं थी. सामने से वाहन आ जा रहे थे.

यह दर्दनाक हादसा बाइक चालक सुरेश ढोले की लापरवाही का नतीजा बताई जा रही है. दोपहर के डेढ़ बजे वह सामने सड़क किनारे खड़े टिप्पर को कैसे नहीं देख पाया, यह चर्चा का विषय बन गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक चालक का ध्यान दूसरी ओर होने और तेज गति से बाइक चलाने के कारण हुआ.

दोनों युवक आर्वी तहसील के रसूलाबाद के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि वह पुलगांव से रसूलाबाद जा रहे थे. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलगांव पुलिस निरीक्षक शैलेश शेलके, रमेश राघटाते, हदके, ताकोने, पांडे सनप और यातायात पुलिस के संतोष राठौड़ एवं एसआई दीपक तुमदाम मौके पर पहुंचे. उन्होंने दुर्घटना पंचनामा किया और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की.

बाद में एम्बुलेंस बुला कर पुलिस ने दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए पुलगांव अस्पताल भेज दिया. पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है.

NO COMMENTS