पूर्व सरपंच वल्वीकर सहित सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में

0
104
पूर्व सरपंच

नागपुर : पूर्व सरपंच सुरेश वल्वीकर अपने सैकड़ों समर्थक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. बुटीबोरी एमआईडीसी के उद्यमी वल्वीकर बोथली ग्रामपंचायत के पूर्व सरपंच और वर्तमान सदस्य हैं. उन्होंने यहां खामला के पांडे लेआऊट स्थित मेघे निवास में हिंगणा क्षेत्र के भाजपा विधायक समीर मेघे के समक्ष विगत 18 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.
पूर्व सरपंच
उनके साथ बोथली ग्रामपंचायत और बुटीबोरी नगरपरिषद क्षेत्र के सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थकों ने भी भाजपा के सदस्यता ग्रहण किए. उनके साथ सदस्य्ता ग्रहण करने वाले प्रमुख समर्थकों में शंकर बालखंडे, गणेश श्रीवास, गणेश आंबोलकर, नीलेश भेंडे, विलास संभारे का समावेश है. इस अवसर पर बुटीबोरी के नगराध्यक्ष बबलू गौतम, जिला परिषद सदस्य रूपराव जी सिंघने, मंडल अध्यक्ष आकाश भाऊ वानखेड़े, अनिल ठाकरे और सुनील बाबू वाघ प्रमुखता से उपस्थित थे.

विधायक समीर मेघे ने वल्वीकर और उनके समर्थकों के भाजपा मी सदस्यता ग्रहण करने पर प्रसन्नता व्यक्त की. उन्होंने पार्टी के सिद्धांतों के अनुरूप क्षेत्र और जनता के हित में सभी से कार्य करने का आह्वान किया. उन्होंने वल्वीकर को आश्वस्त किया कि क्षेत्र के विकास कार्य में उनके प्रयासों का उनका भरपूर समर्थन रहेगा. खेत्र के विकास में वल्वीकर को अपने अनुभव का लाभ पहुंचाने की भी उनसे अपील की.

NO COMMENTS