धोनी को लेकर सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर भी परेशान

0
2007
धोनी

मुंबई : वन-डे वर्ल्ड कप मुकाबले में सेमीफाइनल में भारत की न्यूजीलैंड के हाथों हुई हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की खबरों ने खलबली मचा दी है. एम.एस. धोनी को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा गर्म है.

पूर्व कप्तान धोनी के संन्यास की खबरों के बीच सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. लता मंगेशकर ने ट्विटर पर लिखा, “नमस्कार एमएस धोनीजी. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरी भी गुजारिश है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए.”

Lata Mangeshkar‏Verified account @mangeshkarlata
@mangeshkarlata Namaskar M S Dhoni ji.Aaj kal main sun rahi hun ke Aap retire hona chahte hain.Kripaya aap aisa mat sochiye.Desh ko aap ke khel ki zaroorat hai aur ye meri bhi request hai ki Retirement ka vichar bhi aap mann mein mat laayiye.@msdhoni

1:23 AM – 11 Jul 2019

इसके साथ ही लता ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने 1994 में गाया हुआ अपना टीम इंडिया को समर्पित किया है. इस गाने के बोल हैं, ‘आकाश के उस पार भी’ लता ने लिखा, “कल भले ही हम जीत न पाए हों, लेकिन हम हारे नहीं हैं. गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ ये गीत मैं हमारे टीम को डेडिकेट करती हूं.”

Lata Mangeshkar✔@mangeshkarlata

Kal bhalehi hum jeet na paaye ho lekin hum haare nahi hain.Gulzar sahab ka cricket ke liye likha hua ye geet main hamari team ko dedicate karti hun.

9,766 2:02 PM – Jul 11, 2019

उल्लेखनीय है कि संवाददाता सम्मेलन के दौरान कप्तान विराट कोहली से भी न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद रिटायरमेंट को लेकर सवाल पूछा गया. जवाब में कप्तान विराट कोहली ने कहा, ‘नहीं, उन्होंने अभी तक हमें इस बारे में नहीं बताया है.’

NO COMMENTS