सतर्कता जागरूकता सप्ताह का समापन पुरस्कारों के साथ

0
909
सतर्कता

नागपुर : वेस्टर्न कोलफ़ील्ड्स लिमिटेड में 30 अक्टूबर, 2023 को प्रारंभ सतर्कता जागरूकता सप्ताह का समापन समारोह 9 नवम्बर को वेकोलि मुख्यालय में आयोजित किया गया. समारोह की अध्यक्षता वेकोलि के सीएमडी मनोज कुमार ने की. समारोह में निदेशक (तकनीकी/कार्मिक) जे.पी. द्विवेदी, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) ए.के. सिंह एवं मुख्य सतर्कता अधिकारी अजय मधुकर म्हेत्रे की प्रमुख उपस्थिति रही.

सीएमडी मनोज कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि वेकोलि प्रिवेंटिव विजिलेंस की दिशा में अग्रसर है. उन्होंने सभी से आवश्यक नियमों,  पॉलिसी आदि की जानकारी रखने एवं उनका कार्य के दौरान उपयोग करने की सलाह दी. उन्होंने सप्ताह के दौरान सतर्कता विभाग द्वारा आयोजित विविध प्रतियोगिताओं एवं कार्यक्रमों की सराहना करते हुए सभी विजेताओं को अपनी शुभकामनाएं दी.

मुख्य सतर्कता अधिकारी अजय मधुकर म्हेत्रे ने अपने उद्बोधन में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान आयोजित विविध प्रतियोगिताओं तथा कार्यक्रमों के बारे में सभी को विस्तार से अवगत कराया। उन्होंने अपने संबोधन में कार्य प्रणाली को बेहतर बनाने एवं पार्टिसिपेटिव विजिलेंस पर जोर दिया.

समारोह में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान संपन्न हुई विविध प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया. अतिथियों ने स्मारिका ‘पहल’ (Compendium of Circulars & Vigilance Activities) का विमोचन भी किया.

समापन समारोह का प्रारंभ कोल इंडिया कॉर्पोरेट गीत एवं समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विभागाध्यक्ष, अधिकारी, कर्मी एवं छात्रों ने भाग लिया. कार्यक्रम का संचालन श्रीमती अनुपमा टेंभुर्निकर, वरिष्ठ प्रबंधक (कार्मिक) ने तथा आभार प्रदर्शन महाप्रबंधक (सतर्कता) अनूप हंजूरा ने किया.
 

NO COMMENTS