बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 मृत, 9 जख्मी

0
210
भीषण टक्कर

नाराज स्थानीय लोगों ने अन्य ट्रकों में लगाई आग

गढ़चिरोली : जिले के एटापल्ली के निकट ट्रक और बस के बीच सीधी भीषण टक्कर में एक विद्यार्थी सहित 6 लोगों की मृत्यु हो जाने और 9 अन्य लोगों के घायल होने की खबर है. सभी घायलों को एक स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है. दुर्घटना के बाद नाराज स्थानीय लोगों की भीड़ ने कुछ अन्य ट्रकों में आग लगा दी.
भीषण टक्कर
एटापल्ली से पांच किलोमीटर दूर गुरुपल्ली गांव के निकट बुधवार की सुबह यह भीषण दुर्घटना हुई. यात्रियों से भरी अहेरी डिपो की एसटी बस क्रमांक एमएच-40/एक्यू-6034 को तेज गति से सामने से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी. इस भीषण दुर्घटना में मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और ट्रक दोनों के ही कैबिन चूर हो गए.
भीषण टक्कर
मृतकों में एटापल्ली ग्रामीण अस्पताल की नर्स मंजू करपे (48), अहेरी कोर्ट के लिपिक श्यामला प्रभाकर डोंगरे (47), अहेरी वन विभाग के कर्मचारी प्रकाश पत्रुजी अंबादे (48) और 10वीं कक्षा का विद्यार्थी अमोल गावंडे भी शामिल है.

भीड़ ने लगा दी कुछ अन्य ट्रकों में आग
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सुबह की बस होने के कारण बस में स्कूली विद्यार्थियों की संख्या अधिक थी. बस को टक्कर मारने वाला ट्रक किसी लौह खनन कंपनी का था. दुर्घटना से नाराज लोगों ने मार्ग के अन्य दो-तीन ट्रकों में भी आग लगा दी.

NO COMMENTS