सलमान और आमिर को पछाड़ा इरफान खान ने

0
1641

‘बजरंगी भाईजान’ और ‘दंगल’ को पीछे छोड़ा ‘हिंदी मीडियम’ ने, चीन में पहले दिन की कमाई 24.31 करोड़

नई दिल्ली : इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धूम मचाई है. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 24.31 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. इसने पहले दिन कमाई में सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ और आमिर खान की ‘दंगल’ को पीछे छोड़ दिया है. इस बार आमिर और सलमान पर इरफान खान भारी पड़े हैं.

सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ ने पहले दिन चीन में 14.61 करोड़ रु. कमाए थे, जबकि आमिर खान की ‘दंगल’ ने पहले दिन 12.99 करोड़ रु. कमाई की थी. ‘हिंदी मीडियम’ 18,000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जो ‘बजरंगी भाईजान’ के आंकड़े का लगभग दोगुना है.

बॉलीवुड के ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया है, “हिंदी मीडियम ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. पहले दिन 3.74 करोड़ डॉलर यानी 24.31 करोड़ रु. की कमाई की है.” ‘हिंदी मीडियम’ 4 अप्रैल को चीन में रिलीज हुई है.

चीन भारतीय फिल्मों के लिए बड़े बाजार के तौर पर सामने आ रहा है. भारतीय फिल्में यहां पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. बताया जा रहा है कि अब रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ भी चीन में जल्द रिलीज होगी.

NO COMMENTS