कर्नाटक के लोकायुक्त जस्टिस शेट्टी पर जानलेवा हमला, हमलावर गिरफ्तार

0
1294

बेंगलुरू : कर्नाटक के लोकायुक्त जस्टिस पी.विश्वनाथ शेट्टी को एक युवक ने आज बुधवार को उनके ऑफिस के अंदर ही चाकू मार दिया. बताया जा रहा है कि लोकायुक्त बेंगलुरु स्थित अपने कार्यालय में बैठ हुए थे कि तभी अचानक एक युवक आया और उसने उन पर चाकू से हमला कर दिया.

सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कार्यालय में घुस आया

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए वह शख्स कार्यालय में घुसा और विश्वनाथ शेट्टी पर 3 बार किया, जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए. आरोपी का नाम तेजस शर्मा बताया जा रहा है. हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है.

जस्टिस शेट्टी का इमर्जेंसी सेक्शन में इलाज चल रहा है. कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने पत्रकारों को बताया कि शेट्टी अब खतरे से बाहर हैं और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तेजस शर्मा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार उसने लोकायुक्त पर चाकू से वार क्यों किया.

लोकायुक्‍त विश्‍वनाथ शेट्टी को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. जस्टिस विश्‍वनाथ से मिलने के लिए मुख्‍यमंत्री भी पहुंचे.

सत्‍ताधारी कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने बताया कि लोकायुक्‍त लोगों के लिए सुलभ होना पसंद करते हैं और इसलिए उनके कार्यालय में कोई सुरक्षा नहीं होती.

NO COMMENTS