‘अंखियों से गोली मारे’ के अंदाज से मशहूर हो गई मलयाली प्रिया वारियर

0
286

नई दिल्ली : ‘आंख मारती’ उन आंखों ने वैलेंटाइन डे का बुखार इस वर्ष भी लोगों पर खूब चढ़ा दिया है. रविवार को अचानक ‘आंख मारती’ एक लड़की फेसबुक से लेकर वॉट्सऐप स्टेटस तक हर जगह दिखाई देने लगी है. उसके वायरल वीडियो में जिस अंदाज से वह प्यार का इजहार कर रही है हर कोई उसे देखकर दीवाना हो गया है.

इंटरनेट पर छाई इस लड़की का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है. 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर असल में मलयाली हीरोइन है, जो कि ‘Oru Adaar Love’ नाम के फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है.

सोशल मीडिया पर बढ़ गए लाखों फॉलोअर्स

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ ही घंटों में इंस्टाग्राम पर प्रिया वारियर के लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए और देखते ही देखते अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही प्रिया वारियर मशहूर हो गई है. ट्विटर से लेकर फेसबुक तक हर जगह प्रिया प्रकाश ट्रेंड भी करने लगी.

रातोंरात मिल गई ऐसी शोहरत

प्रिया के लिए यह सुखद आश्चर्य बन गया है कि रातोंरात उसे ऐसी शोहरत मिल गई. प्रिया ने अपने ट्विटर पर लिखा, “आप सभी को गुड मॉर्निंग. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं ट्रेंड कर रही हूं. ये प्यार और समर्थन दिखाने के लिए आपका शुक्रिया.”

फिल्म के गाने का एक हिस्सा है वह

जो वीडियो क्लिप वायरल हो रही है वह प्रिया वारियर के आने वाली फिल्म के एक गाने का हिस्सा है. यूट्यूब पर अपलोडेड 3.16 मिनट के इस मलयाली गाने में करीब 1.45 सेकेंड के आस-पास यह दृश्य दिखाई देता है, जिसमें हीरोइन लड़के को आंख मार रही है. इस गाने के जरिए स्कूल में पनपने वाले टीनएज लव फिल्माया गया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY