नागपुर में बस स्थानक पर युवती के साथ ऑटो चालाक की गुंडागर्दी

0
97

नागपुर : एक युवती को जबरन खींच कर अपने ऑटो में बैठाने का दुस्साहस दिखाने और युवती के मित्र द्वारा विरोध करने पर ऑटो चालाक द्वारा अपने एक साथी के साथ उसे चाक़ू दिखा कर उसके साथ मारपीट करने की गुंडागर्दी की वारदात स्थानीय व्यस्ततम वर्धा रोड के छत्रपति चौक पर गुरुवार की शाम 7.30 बजे के आस-पास हुई. गुंडागर्दी करने वाले फरार ऑटो चालाक और उसके साथी की तलाश धंतोली पुलिस कर रही है.

घटना आरोपी ऑटो चालाक का नाम देवाजी भुजाड़े (33) है. वह पास के ही अजनी चौक का रहने वाला बताया जाता है. पुलिस ने भुजाड़े और उसके साथी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता नर्सिंग की छात्रा है. वह अपने एक मित्र के साथ अपने खोए मोबाइल हैण्ड सेट की शिकायत दर्ज कराने शाम को छत्रपति चौक से धंतोली थाने जाने को घर से निकली थी. वह छत्रपति चौक पर बस का इन्तजार कर रही थी.

युवती का हाथ पकड़ कर उसे अपने ऑटो से चलने को बाध्य करने लगा

तभी भुजाड़े अपने साथी के साथ अपने ऑटो रिक्सा (एमएच 49/ ई 2376) पर वहां आया और युवती का हाथ पकड़ कर उसे अपने ऑटो से चलने को बाध्य करने लगा. युवती के इंकार करने और उसके मित्र द्वारा विरोध करने पर ऑटो चालाक और उसके साथी द्वारा उनके साथ शर्मनाक व्यवहार और मारपीट करने से वहां हंगामा हो गया. आसपास के लोग जुट आए और घटना की जानकारी के बाद लोगों की नाराजगी देख दोनों गुंडे वहां से फरार हो गए. बाद में धंतोली थाना पहुंच कर युवती ने अपने साथ हुए वारदात की शिकायत भी दर्ज कराई.

उल्लेखनीय है कि सीताबर्डी में भी पिछले ही माह इसी प्रकार एक युवती को जबरन अपने ऑटो में बैठने को मजबूर कर एक ऑटो चालाक ने उसका अपहरण किया और उसके साथ बलात्कार किया था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY